भारतीय उद्योग संघ का सीएसआर सम्मिट

भारत अभी भी कई विकासात्मक चुनौतियों जैसे गरीबी, पढ़ाई का घटता स्तर, जल, स्वास्थ्य और स्वच्छता तक पहुँच, आय असमानता आदि का सामना बड़ा पैमाने पर रहा है। इसी विषय पर उद्योगों के सामाजिक दायित्वों के लिए भविष्य की रणनीति निर्धारण करने के लिए भारतीय उद्योग संघ बुधवार 29 अप्रैल 2015 को सुबह 10 बजे से शाम के 5 बजे तक विज्ञान भवन में एक सीएसआर सम्मिट का आयोजन कर रहा है। इस कार्यक्रम में महामहिम राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी भी हिस्सा लेंगे।

 

सरकार देश के विकास की ओर ध्यान दे रही है, फिर भी निजी क्षेत्र को सरकार के कदमों को सक्रियता से लागू करने में मदद करनी पड़ेगी। इसके लिए माननीय प्रधानमन्त्री ने निजी क्षेत्रों से महयोग माँगा है।

 

इसी बात को ध्यान में रखते हुए सीआईआई इस कार्यक्रम का आयोजन कर रहा है। इसका उद्देश्य व्यावसायिक नेताओं, नीति निर्माताओं, बड़े कॉरपोरेटियों, मीडिया, नागरिक समाज (सिविल सोसायटी), अकादमिक और विकासात्मक एजेंसियों आदि को एक मंच पर लाकर विचार-विमर्श करना है।

 

कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आपको नीचे दिया गया फार्म भरना अनिवार्य है। कार्यक्रम का पूर्ण एजेंडा भी संलग्न है कृप्या उसे भी देखिए।

 

Post By: iwpsuperadmin
×